Prime News24

Latest Online Breaking News

अमेठी आवारा कुत्तों के जानलेवा हमले से हिरण के बच्चे की इलाज के दौरान मौत

जंगल से भटक कर रिहायशी इलाके में घुस आए हिरण के बच्चे को आवारा कुत्तों के झुंड ने हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। ग्रामीणों को जानकारी हुई तो कुत्तों के झुंड को भगाकर हिरण के बच्चे को बचाया व डायल 112 वन विभाग को सूचना देकर गंभीर रूप से घायल अवस्था में पशु चिकित्सालय पहुंचाया जहां इलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार जगदीशपुर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत महमदपुर (माहेमऊ) गांव में शनिवार को जंगल से भटक कर रिहायशी इलाके में घुसे हिरण के बच्चे को आवारा कुत्तों के झुंड ने हमला कर गंभीर रूप से घायल घायल कर दिया। जिसकी चित्कार सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे तथा उन्होंने पत्थर से आवारा कुत्तों को वहां से भगाया । जहां हिरण के बच्चे के आगे के पैरों व शरीर के अन्य हिस्सों को कुत्तों के झुंड ने नोच चुके थे । ग्रामीणों की सूचना पर पहुंचे डायल 112 की टीम , वन विभाग के फॉरेस्टर श्यामलाल व ग्रामीण मोहम्मद जुबेर तथा जय बहादुर सिंह के नेतृत्व में उसे निकट के पशु चिकित्सालय रानीगंज पहुंचाया गया जहां पशु चिकित्सा अधिकारी डॉ. अभिजीत सिंह के नेतृत्व में इलाज किया जा रहा था की उसी दौरान गंभीर रूप से घायल हिरण के बच्चे की मौत हो गई।

इस संबंध में वन विभाग के फॉरेस्टर श्याम लाल ने बताया कि ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंचकर पहले उसको पशु अस्पताल भिजवाया जहां उपचार के दौरान हिरण के बच्चे की मौत हो गई जो आवारा कुत्तों के जानलेवा हमले से गंभीर रूप से घायल हो गया था वहीं शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया गया ।

 

अमेठी से कौनेन मदार की रिपोर्ट

लाइव कैलेंडर

February 2021
M T W T F S S
1234567
891011121314
15161718192021
22232425262728

LIVE FM सुनें